Originally posted by: hasini009
Ye wohi chaddi hai na, Shehnaaz ko trophy mein mila?
Nahin. Woh gray hai. Yeh neeli lag rahi hai.
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: hasini009
Ye wohi chaddi hai na, Shehnaaz ko trophy mein mila?
Nahin. Woh gray hai. Yeh neeli lag rahi hai.
Shukla kamina aagaya. Audience is chanting, and he in return tells them, 'Sirf chillana matt, vote bhi karna' 🤢
Nikkar aur T shirt pehen ke aya Hero🤔
Aisa Bhukkhad hai bhukkhad hai aisa bhukkhad hai
Originally posted by: hasini009
Ye wohi chaddi hai na, Shehnaaz ko trophy mein mila?
nahi ye nayi wali hai ismein ang anga pharakta hai😳
Originally posted by: Sock-let
Agar hum DDTwale wahan hote to kitna maza hota🤣
I would scream "Gunda, Gunda"
DDT walon ko to set ke paas bhi nahi aane dega BB, itna darta hai, abhi bhi creatives padh rahe honge updates, aur apni finale script ready kar rahe honge.😆
Lo ji start ho gyi white washing 😆 saare daag saaf ho gye..
Originally posted by: Mannu_ahuja
Add -Barun Sobti
Karan Singh Grover
Gurmeet Choudhary
Vivian Dsena
I would even put Karan Wahi over Shukla ( fun fact Wahi has been offered BB every season since season 2. Jis season aayega, pakka jeetayega usko BB)
lol! Wahi ke saath Ravi Dubey aur Rithvik ko bhi bhejdo🤣
I so loved their bro bond on Khatron ke khiladi
theek.hai na arti bol.di rashmi ko kitna burai kia
..good arti khud dostj tod dena ab qk humari rashmi se.na.ho payega 😒 good rash ne jada kch reaction nai dia 🤣
i wud hv shouted Local Don, Nalla and Ae Gundey 🤣
🤣🤣
voting lines open hue kiya