Originally posted by: Sunn_shine
Kaunsa??
RB ka brain freeze wala...
And cute PreRish bantering on that...
Discussed in previous AT....
Jaldi do...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sunn_shine
Kaunsa??
RB ka brain freeze wala...
And cute PreRish bantering on that...
Discussed in previous AT....
Jaldi do...
komo se panga liya 🤣 that's it. There is no motive of him, nor is he related to RB likh ke le lo. 😆Originally posted by: opsora2090
But RB's business Rival prerna se badla kyu lenge .. like viraj said- use pata toh ho usne keya kia
200😎
Bhaiya ne Pasta banaya...🤣 for lunch...
Best option....🤣
beautiful wish Oppo but har insaan ka wish pura nahi hota kyunki har koi insan Bajaj nahi hota 🤣Originally posted by: opsora2090
Kher My theory is .. Bajaj somehow uske adhe se jeyada property peyar mai ake preyu kay nam kar dia.. viraj bajju ka relative , paise ka shahed bhukha like masi .. toh isi property kay bajajse preyu se badla lene aye ..
Your Riya di also had that only🤣
Originally posted by: WaqtZaya
beautiful wish Oppo but har insaan ka wish pura nahi hota kyunki har koi insan Bajaj nahi hota 🤣
True
....😆🤣
Waah Ankie Di...
Sixer maar diya stadium ke bahar...🤣
maata ka show hai kitchen politics nahi hoga toh kya hoga 🤣
Soul ki baat matt karo🤣iss forum mein bilkul nahi🤣