Originally posted by: opsora2090
Phirbhi kahi bar geye office .. atleast dusere se jeyada toh ofcourse
Obviously gaya tha. RB was self made. Rest, no comments😊😉 Par RB par sangat ja asar ho gaya, BB ki hawa isn't good for people🤣
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: opsora2090
Phirbhi kahi bar geye office .. atleast dusere se jeyada toh ofcourse
Obviously gaya tha. RB was self made. Rest, no comments😊😉 Par RB par sangat ja asar ho gaya, BB ki hawa isn't good for people🤣
His expressions were damn good. And that Aapko aisa kyun lagta hai ki...🤪Originally posted by: Sunn_shine
As wo.waha baitha hi usey papers dene ke intezar mein tha .. wo jaise hi ayegi usey papers de dega
Originally posted by: Wistfulness
Mr Bajaj Kya aap mujhse shadi karenge? 😈
yeh bhi dekhenge 😎
Originally posted by: Wistfulness
Fake degree hogi🤣🤣
Yaha questionable graduation ke baad sab CEOs bann jaate hai🤣
Puri ki puri qayanat mili hui hai why just Tanvi and Vir
Selective akad 🤣Originally posted by: Alexia_Wilson
She demanded him as if he was going to listen🤣
Ye akad baakiyon ke saamne kidhar jaati hai🤣
Originally posted by: ilazyair
Prerna stop🤪
Bchara apna RB
🤣🤣Originally posted by: ilazyair
The father figure who goes with the flow😆
RB ki ex-wife bhi aayegi🤣kasautis bohot hai🤣