So many theories to make a sliver of connection to RB🤣 kya din aa gaye hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
So many theories to make a sliver of connection to RB🤣 kya din aa gaye hai...
😆🤣
Originally posted by: Wistfulness
Maybe RB did something unfavorable to Viraj under Prerna's influence. He had changed after falling in love.
London investors🤣🤣
Ab aisa lag raha hai. 🤔
Kher My theory is .. Bajaj somehow uske adhe se jeyada property peyar mai ake preyu kay nam kar dia.. viraj bajju ka relative , paise ka shahed bhukha like masi .. toh isi property kay bajajse preyu se badla lene aye ..
Oh yeah! 🤣🤣Originally posted by: ilazyair
London investors🤣🤣
Oh! Viraj could be Maasi's son.Originally posted by: opsora2090
Kher My theory is .. Bajaj somehow uske adhe se jeyada property peyar mai ake preyu kay nam kar dia.. viraj bajju ka relative , paise ka shahed bhukha like masi .. toh isi property kay bajajse preyu se badla lene aye ..
Originally posted by: opsora2090
Kher My theory is .. Bajaj somehow uske adhe se jeyada property peyar mai ake preyu kay nam kar dia.. viraj bajju ka relative , paise ka shahed bhukha like masi .. toh isi property kay bajajse preyu se badla lene aye ..
Toh property ke baare mein bataya kyun nahi hai Oppo
Originally posted by: opsora2090
Kher My theory is .. Bajaj somehow uske adhe se jeyada property peyar mai ake preyu kay nam kar dia.. viraj bajju ka relative , paise ka shahed bhukha like masi .. toh isi property kay bajajse preyu se badla lene aye ..
Badla leke properties wapas nahi milenge🤣wapas RB ko hi jayega shayad🤣
maine kalash toh giraayi par mujhe darr hai tum log mujhe ande tamatar se na maaro agar RB ka news na aaya toh 🤣
aur viraj ka theories i donno but Bajaj will come kyunki #2020HamaraHai