Is it me or show is very weirdly edited today?
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Is it me or show is very weirdly edited today?
Shukla sounding damn confused
Originally posted by: mamta.vineet
.hahaha bachpan yaad dila diya!
Those good days.
Looks like Sallu too not happy how Paras got saved
Pata nh log kyun khty h Shukla bara😓 bara logical aur iq Wala h🤪
Salman - Sana ispe aapka final verdict kya hai?
Sana - Sab flip karte hain sirf mai nahi ye jo repay hai mai bhi repay hi karti hoon par mera negative lagta hai.
Salman - Aapka negative nahi lagta hai.
Originally posted by: Nachiketj
Mujhe toh shehnaaz winner position pe nahi chahiye. Bakiyonka pata nahi.
I had to read ur post twice. What?
Originally posted by: MunnaBadnamHua
Pata nh log kyun khty h Shukla bara😓 bara logical aur iq Wala h🤪
🤣
Is it only me or Shukla's reasoning is not logical and convincing at all
Sallu - sana iss pure incident pe aap ka kya bolna hai
Sana- mai bhi repay karti hu.. sab karte hai par mera negative lagta hai
Sallu- aap ka negative nahi lagta hai
Sana- mai iss ghar ki baat kar rahi hu
Sallu- mai bhi ghar ki baat kar rahi hu
Sana started clarifying, shukla intervened