Chlo ji top5 mein aarti ko daala Asim aur Aarti ne Asim ko top4 mein 😎
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Chlo ji top5 mein aarti ko daala Asim aur Aarti ne Asim ko top4 mein 😎
paras ne asim ko no.5 pe rakh diya
LOL
Lmao Mahira last pe rashmi ko rakha 🤣. Loser.
Chabra ke according wo Jeet raha🤣
Rashmi - Mai apna time le rahi hoon tum logon ko kahin jaana hai kya? Mujhe nahi samajh aa raha.
Arti - Sir Rashmi ko nahi samajh aa raha to task nahi ho paayega.
Arti paglait ko padha daura
Rash fans daava bolege ab hum par 🤣
Rashmi vs Arti 🤣
Originally posted by: Chingaari
shukla ke face pe jo arrogance hai iss waqt wo lafzon mein bayaan na ho paaye
Shehnaaz ke mocking mein jaise gif daala waise iske arrogance ke liye bhi dhhond laa aao.
Arti mein sach mein bhoot aya!