Originally posted by: Vartika026
Kya zamana aa gaya hai.... Tharki log logo ko tharki bula rahe hain😆
🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Vartika026
Kya zamana aa gaya hai.... Tharki log logo ko tharki bula rahe hain😆
🤣🤣
wo nhi PTAOriginally posted by: Vartika026
Aaj kal prem pujari hi tharki hote hain.... Pyar chhalakne lagta hai😆
M to prem shastra ka rachiyta hu😈
Aja tuje pm me in sab ki pics bheju
Sahi kaha na?
Originally posted by: tanisha997
Aja tuje pm me in sab ki pics bheju
Dost dost na raha pyar pyar na raha
Zindagi hume tera aitbaar na raha... Aitbaar na raha😭
Originally posted by: Vartika026
Shiny you watched qubool hai na.... Billo raani was in my hate list then😈
Bahut evil thi wo...Dar lagta tha usse mujhe.
I cried so much when she killed Asad and Zoya🥺
Originally posted by: Vartika026
So you like bad boys huh? 😉
Ha good boys ache ni lagte😉😉
Nahi mujhe tujhse ladke wali feeling nahi ati😛
Kitabein bahot si padhi hongi tumne... Magar koi chehra bhi tumne padha hai? 😆