Asim se phati parhi hai shukliyon ki🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Asim se phati parhi hai shukliyon ki🤣
Shukla doesn't want Sana to speak to ASIM
Paras doesn't want Mahira to speak to ASIM !
They are so insecure of Asim !
Hadd hai
Asim mein kuch toh hain yaar .
Haters lovers sab Asim Ko hi dekhte hai 🤣
We gotta meet him ❤️
Gosh why are we put through this couple drama torture !
SidNaaz and PahIra are so toxic, repetitive and cringe
Mahira 20 km aage hont nikal ke ro rahi hai...elimination ka daar
BB til til karke maar raha hai
#SUKOON
Mahira nominated ha to scripted fight
Dimaag ki aisi taisi kar di Sidnaaz aur Pahira ne...ek couple ko toh koi bardasht bhi kar le par yahan toh double torture chal raha hai.
Paras mahira k saath khud zabrdsti krta hai dusri taraf Sana khud hi chipkne chli jaati hai 🤢Kya bows hai yr ye...Inko koi sharam nhi hai 👎🏼
Mahira: kal main chali gayi to
Paras: tu pagal hai kya weak hai tu? Kahin nahi jayegi
Mahira: arey 8 din mein khatam ho jayega show
Paras: rent pe le raha hu ye ghar aate jaate rahiyo🤔
Khudka rent pay karne ki aukaat nahi ye BB house lega ab🤪
Mahira ko tight hug karne ke baad shoulder pe utha ke le gaya Paras andar🤢
Gosh why are we put through this couple drama torture !
SidNaaz and PahIra are so toxic, repetitive and cringe
and i was hopeful that we at least get a break from one couple this weekend but nahi hone wala
Raat ho gayi SIDNAZ ki gandgi shuru ☺️
sana cant sleep without shukla ki....ewaiyn peechhe lagi rehti hai