Originally posted by: Guneet80
" main laila Laila chilaunga,
Kurta phaad ke"
Is the new anthem of the town guys 😉🤣
Oh ! I thought it was " Main bias bias chilaunga , chappal marke " 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Guneet80
" main laila Laila chilaunga,
Kurta phaad ke"
Is the new anthem of the town guys 😉🤣
Oh ! I thought it was " Main bias bias chilaunga , chappal marke " 😆
Oh ! Voot contest k liye ?Originally posted by: AblazedEnigma..
Yar im hella confused...aaj toh twitter pe comment kar rhi thi...adha adhura samaj aata hai sab bas 🤣 khair i request everyone here dont waste your energies guys!! Humko b sab samaj aarha hai..and we should focus on finale voting for Rashami ⭐️ Rashami ftw! 🥳
Maine toh tweets kiye phir tak gayi 😒
Literally bakwaas likh ke tag Kiya hai maine 🤦😆 like A , B, C D . Padhne wala bore ho Jaye 🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Oh ! Voot contest k liye ?
Maine toh tweets kiye phir tak gayi 😒
Literally bakwaas likh ke tag Kiya hai maine 🤦😆 like A , B, C D . Padhne wala bore ho Jaye 🤣
Yess... haa yar samaj b nai aata kya kya likhe 🤣 but it was fun haha! i bet koi nai padhta hoga itte sare comments 🤣
it was filled withOriginally posted by: AblazedEnigma..
Yess... haa yar samaj b nai aata kya kya likhe 🤣 but it was fun haha! i bet koi nai padhta hoga itte sare comments 🤣
I love paneer, this and that 🤣
aise contest Ka kya Matlab 🤷🤦
BB Kuch BHI karvate hai 😆 Aur hum karte hai 🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
it was filled with
I love paneer, this and that 🤣
aise contest Ka kya Matlab 🤷🤦
BB Kuch BHI karvate hai 😆 Aur hum karte hai 🤣
haa yar i had to make new ac for this chewtiyapa🤣 then i was like wth im doing 😵🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Oh ! I thought it was " Main bias bias chilaunga , chappal marke " 😆
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
#humariadarshheleeOriginally posted by: Radiant_Eyes_
Aap humara Adarsh hai 🤣.
wahi wah🤣Originally posted by: Guneet80
Arz kiya hai,
Amma abba jabba,
Amma abba jabba,
Rashmi BB jitegi pakka 🤣
#RashmiFTW🥳
Shayari pe nahi kripya emotions pe dhyaan dein 🤣
fir thik hai🤗
hum forum pe positivity fela rahe haiOriginally posted by: AblazedEnigma..
what is all happening here..😆 mujhe toh kuch pata hi nai chalta 😒