Originally posted by: WaqtZaya
oye swati rukh main padhti hoon itna bada comment likha tune.😆
Ohhh.. achaa.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
oye swati rukh main padhti hoon itna bada comment likha tune.😆
Ohhh.. achaa.
Originally posted by: WaqtZaya
yes yes yes
But i want kuki to be sick twice. 😈 one sick wala sick and one very serious wala sick 😈 meneka bhi dekhe Prerna kitni acchi maa hai, she might have birthed her but real maa toh Prerna hai 😈
@Unbold- I don't want this.
@Bold- I want this... Menka should she Prerna is such a sweet and good mom...😡
Originally posted by: WaqtZaya
yes yes yes
But i want kuki to be sick twice. 😈 one sick wala sick and one very serious wala sick 😈 meneka bhi dekhe Prerna kitni acchi maa hai, she might have birthed her but real maa toh Prerna hai 😈
Menaka ko shock milega ya degi.. wo to pata nahi abhi.. 😳
Originally posted by: MishtiNew
@Unbold- I don't want this.
@Bold- I want this... Menka should she Prerna is such a sweet and good mom...😡
Kukki ko abhi sick kiya I'd be risking Rishabh more, because usko marne ka bhi fursat nahi hai filhaall. honestly.. So filhall Kukki is safe because of Bajaj..
Originally posted by: MishtiNew
See, everyone teases you...🤣🤣🤣
Originally posted by: Sunn_shine
Kukki ko abhi sick kiya I'd be risking Rishabh more, because usko marne ka bhi fursat nahi hai filhaall. honestly.. So filhall Kukki is safe because of Bajaj..
Thik hai...😊
Originally posted by: MishtiNew
Thik hai...😊
Abhi ke liye safe... humesha ke liye nahi 😃
Originally posted by: Sunn_shine
Abhi ke liye safe... humesha ke liye nahi 😃
Jaanti thi...
#Sadisticlife
🤗samjhdar bacchi
Originally posted by: Sunn_shine
🤗samjhdar bacchi
Ab main bhi sadistic ho jaati hoon...😈
Samjh lijiye what I want to say...😎