Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
i scold my kuki sometimes very less very veryOriginally posted by: opsora2090
Abbbe prerna ka keya , kabhi bhi dant sakti hai kukku ko
Kukku bachke rahiyo 🤣
sahi pakade hai 😎
Originally posted by: WaqtZaya
pulao when Prerna asked for dhaniya and Mr Bajaj got 10kgs pudina 🤣
and bajaj said- areee aj pudine ki chatni bana lo na , keya farak parta hai .. sab toh dikhne mai ek jaisei hai 🤣
such a cute smile at the end. 🤗
Originally posted by: WaqtZaya
maine KYA kaha tha 🤣 buss ridiculous maut baki hai 😆
TRP agar 2+ nei hui toh February tak viraj ko thikane pe laga denge pher
preyu kuch karo 🥺
Originally posted by: SehLengeThoda
Hello prerna of the AT
Hello Universal bhai ..ajkal toh ap mujhe bhul hi geye .. bat tak nei karte humse 🥺
🤣🤣 aur phir jab prerna does that bajju eats and runs to the bathroom 🤣Originally posted by: opsora2090
and bajaj said- areee aj pudine ki chatni bana lo na , keya farak parta hai .. sab toh dikhne mai ek jaisei hai 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
🤣woh toh waise bhi hota aise bhi 🤣
but still CV ko benefit of doubt di thi .. viraj , bajaj ka pawn .. apne bhavi ji ka khayal rakhne aya hai 😭
🤣 trps is a joke. 😆 iss mein ekta maata ka kuch nahi jataOriginally posted by: opsora2090
TRP agar 2+ nei hui toh February tak viraj ko thikane pe laga denge pher
preyu kuch karo 🥺