with this speed episode se pehle hi ho jayegaOriginally posted by: Vartika026
Obviously.... Koi rok k to dikhaye😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
with this speed episode se pehle hi ho jayegaOriginally posted by: Vartika026
Obviously.... Koi rok k to dikhaye😎
Originally posted by: Radiant_Eyes_
mujhe BHI Karo. Aaj gossip main bada interest aa Raha hai 😆
Bilkul 😆
wo kisi ko pata nahi tha but iron man hi tony Stark hai ye sab ko pata tha😆
Exactly.... Banda khullam khulla apna home address announce krta hai😎
I want to see small morgen in upcoming moviesOriginally posted by: Vartika026
That's the worst part 😭
ok, fir theek h, I'll stick to Harley thnwo kisi ko pata nahi tha but iron man hi tony Stark hai ye sab ko pata tha😆
with this speed episode se pehle hi ho jayega
Kandho se milte hain kandhe kadmo se kadam milte hain hum chalte hain jab aise dil dushman k jalte hain😎
Haa 😆its quite stress free here 😅😂Originally posted by: Vartika026
Bada maza aata hai na aise speed me? We get to have thw best time🥳
No khich khich 😆
if something is too good to be true chances are it is not true. 😆Originally posted by: Guneet80
Arre it was intended to. 🤣
Andhbhakto ne mera bhi brainwash Kar diya tha, glad I came back.
I like the guy but these people here are just ugh!
I want to see small morgen in upcoming movies
Yaar she was super adorable ❤️❤️❤️😘😘😘😘
Exactly.... It's a breath of fresh air, this AT