Originally posted by: ..WitchGrave..
Good that Asim was behaving cordial with Shukla now Shukla Bina faltu main lad Raha hai
Shukla ko izzat aur acchai digest nahi hoti... 🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..WitchGrave..
Good that Asim was behaving cordial with Shukla now Shukla Bina faltu main lad Raha hai
Shukla ko izzat aur acchai digest nahi hoti... 🤔
Originally posted by: DoremonLove
Log bolte h trp sid se h. Lol again 2 to 3 times promo abt rash🥳
Rash the trp queen🥳
🤣
Saala aise toh hum pagal hoon chuke hain 3 months se Asim ke promo dekh kar .
Toh trp king Asim 🥳
shukla--mahira bohat halki phulki si hai bartan nahi kar paayegi🤔
Shukla ka logic- mahira bartan nahi kar sakti kyu k uss ne kiya nahi hai.. bohot halki phulki hai toh bartan nahi kar skati .. LOL
Vishale ke elimination se meri yehi chinta thi ke bartan ka kya hoga😆
Shukla saying asim tu aur sana karlo bartan🤪
Asim asked why not Pahira?
Shukla is ok to make asim, sana n arti do bartan but pahira nahi
Asim itne pyaar se samjha raha hai shukla ko and shukla is being his usual self i.e pos
But here asim was wrong he shouldn't have initiated the topic / question.
its so unfair that not one punishment is given to the man who did not do a single housework instead he is being rewarded to be captain and luxury budget on a platter among other benefits
Mahira halki phukli hai isley dish nahi kar sakti 😡
I hope Vishal gets good work outside
