Salman - Wo q nahi confess ki?
Himanshi - 2 din pehle tak main sure thi fir mujhe wo friend wali (matlab gf wali )
Salman - kab pata chala ?
Himanshi - Pata pehle se hi tha.
Ye ladki badi confusing hai.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Salman - Wo q nahi confess ki?
Himanshi - 2 din pehle tak main sure thi fir mujhe wo friend wali (matlab gf wali )
Salman - kab pata chala ?
Himanshi - Pata pehle se hi tha.
Ye ladki badi confusing hai.
Yeh kya ho raha hai? Yeh log kya codes mai bol rahe hai.
Himmo slow motion mai baatein toh karti hi hai, pauses mai bhi slow motion.

arey jaldi confess karwado and move on. Chewing gum ki tarah kheench rahe ho
Kya Iulia sallu ka katrina ke baad ek lamba rebound hai ???
Oh chalo maata rani ne bol diya yes sir I love him.
Salman dekha beta aisa nikalvate hai baat.
Salman - Asim you have not broken up right?
Asim - I have. I have. I have.
Salman - Kahan in the house?
Asim - Nahi sir purani baat hai mai vaisa nahi hoon.
Himanshi - Sir yes I love him.
Haaaye Himu sharmaayi....😛😆
Sallu ne himanshi k muh se nikalwa liya that she loves asim
Sallu proudly- beta(asim) dekho aise nikalwate hai muh se 😂
Himanshi Said “I love asim” ♥️