Kash and Sana are willing to make asim winner over phaira 😎💯💕
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kash and Sana are willing to make asim winner over phaira 😎💯💕
Shef: koi bhi banne captain. Pahira nahi banne chahiye inn ke liye. Kitni nafrat hai tum ko unn dono se .
Nafrat nahi hai baby. Unn ko khairati immunity nahi deni. Audience ke saath gharwale bhi thakk gaye hain
Junglee people..
Himamshi got hurt and fainted
BB - aap sab ruk jaeeye
Phie bhi junglee VG shehbaz ladd rahe hai... VG sab se ghatia player hai
hum ab asim ko jeetwaege 🥳
shahnaz kaur gill taking on gupta
Kya hua himanshi ko 🤔
Himanshi behosh ho gayi. Ghar vaale ab bhi lade jaa rahe hain 2 baar BB ko rukne ke liye bolna pada.
Asim - Utaro yaar isko (platform) neeche.
Phir aadhe me se hi kood gaya Asim ab Sid aur Asim Himanshi ko CR leke gaye.
Oh no Himanshi
Hope she is ok
Yeh kyon nahin samaj aata agar weak banega toh deserving bahar jayega
BB - sid asim himanshi ko storage ro mai le aaye
VG Mahira abhi bhi task pe baat kar rahe hai- jal rahe hai hum se and all shit.. Inhuman people..
Mahira tujhe harana hai qki tu undeserving khairati hai
NIKAL BEY