Himanshi - Na mujhe koi doubt hai na use Asim ke kuch close logon ne mujhe bola hai confess mat kar uss me mai phans gayi.
Rashmi - Baby bas itna bolo "I feel for you but I'll give ylu that commitment outside".
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Himanshi - Na mujhe koi doubt hai na use Asim ke kuch close logon ne mujhe bola hai confess mat kar uss me mai phans gayi.
Rashmi - Baby bas itna bolo "I feel for you but I'll give ylu that commitment outside".
Originally posted by: Jayjaya79
Take it out on a pillow. Trust me, it helps. 🤣
U have first hand experience?
makeup bhi kya se kya bana deta hai
mahira aur himmu ko dekh ke makeup pe vishwaas ho gaya hai
Himanshi- mai ek baat bolu na muje doubt hai na muje dount hai.. muje uss k close relative ne bola hai mat confess kar
Rash- par tuje kya feel ho raha hai?
Himanshi- par muje kuchh cheez mai clarity chahiye
Rash- par woh toh bahar milegi na baby
Himanshi lagi padi hai khud ko clear karne mai par rahsmi ekdum straight forward ho k samja rahi hai
Originally posted by: innocentgreen
I would love if BB show the conversation of Himmu to hms about Asim one sided love in front of Asim before she leaves
Asim ke favour me BB kuch kare...aisa ho sakta hai kabhi😅
ya rightOriginally posted by: Jayjaya79
Take it out on a pillow. Trust me, it helps. 🤣
but i do something else 😈
Rashmi kitni straight forward hai...
chal rahi hai...ek aansu jjo hai nahi BB usey dikhaana chah raha hai
Himmu crying in front rash 😭
Originally posted by: Ephemeral
Himanshi - Na mujhe koi doubt hai na use Asim ke kuch close logon ne mujhe bola hai confess mat kar uss me mai phans gayi.
Rashmi - Baby bas itna bolo "I feel for you but I'll give ylu that commitment outside".
see I told you, she is a good person and she does feel for Asim.