nahi I had called out someone's manhandling jisme hum ko warning mili thi. 😆Arey aap toh hamesa decent post karte ho. Apko warning.😲
Maine v sunna h % wali warning k bareme but try nahi karna🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
nahi I had called out someone's manhandling jisme hum ko warning mili thi. 😆Arey aap toh hamesa decent post karte ho. Apko warning.😲
Maine v sunna h % wali warning k bareme but try nahi karna🤣
if me agar zyada report ho to warning milti hai% me usme pehle post restrictions aate hai after certain% of warning and you can be banned too🤣
ohhh yani mujeh report kia gya ehhe chaddo paray ❤️
nahi I had called out someone's manhandling jisme hum ko warning mili thi. 😆
wo meri bat kr rai hain 🤣☺️
hum bich me aa gaye🤣
tm log BB nai dekh rhy?
hum bich me aa gaye🤣
mat kr na Yaaaarrr🤣
maybe if I watch bb 14...chances of which are very slim after bb 13😆
Watch kkk after this na😆
mat kr na Yaaaarrr🤣
Ammmiiiii dekhhhh ri haiiiii!!!!! 🤣
hum bich me aa gaye🤣
nahi yaar dono ko bola.😆
Arey aap toh hamesa decent post karte ho. Apko warning.😲
Maine v sunna h % wali warning k bareme but try nahi karna🤣
Kaun si warning? Mujhe aaj tak ni mili... Mai baar baar check bhi krti hu🤣