Le liya maine😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Le liya maine😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
I am toh way too happy
Mishti ko [areshaan karke😆
How are you?????????
Haha i m good...
Humaari choti si cute si mishti ko pareshaan mat karo...😆
Toh ek kaam kar na 1st 4 posts ke baad wait for some time and then reserve the 5th post
Becoz jabtak tu spot nahi leti ta tak koi nahi lega
Aur jab 5th res ho gaya tab ek 6th spot lele
Haha i m good...
Humaari choti si cute si mishti ko pareshaan mat karo...😆
Choti I agree par cute nooooooooooooo waaaaaaaaaaaaaay
Usse dekha hai?
Jhalli hai ek no. ki
Par apni hai
Next AT first page😆. As I said, if not me, someone else will take.
The only person everyone wait before posting is Shruti😎
.Originally posted by: Alexia_Wilson
Choti I agree par cute nooooooooooooo waaaaaaaaaaaaaay
Usse dekha hai?
Jhalli hai ek no. ki
Par apni hai
Cute jhalli he... 😃
Read the update 🤪😆🤣🤢
Originally posted by: LT3VFZGSCEAWQDPK
Sab is bachhi ko tang karte Hain...
Ankie Momma, and Oppo Di...Help!!!
Bhai dekh teri gati thi
Tu late thi ab main kya karoon
I hought main second aaungi
Mujhe kya pata meri Mishti itni late lateef hai
Originally posted by: Alexia_Wilson
Even I started laughing like this and he was looking at me like I am a ghost
Kids and their questions😆
That's true.
Post limit😡