ha vishal is good actor tooOriginally posted by: Chingaari
vishal is awesome as paras 🤣
jab shukla ko mimick k thi to bola tha acting ma to tmare baap ha hum 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
ha vishal is good actor tooOriginally posted by: Chingaari
vishal is awesome as paras 🤣
jab shukla ko mimick k thi to bola tha acting ma to tmare baap ha hum 🤣
Was it a task ? 😆
Ye team to over acting kar rahi hai.
udhar debo 10000 saal purani chudail ki tarah SidRa banane mein lagi hai
GIFS GIFS
Shukla aagaya udi udi wala act dekhne🤣
Jalkukda🤣
Asim Arhaan bn gya 🤣Phatti shirt...
The least close arti could get to shukla was with the rashmi shukla tik tok act.
Ussi Mein pata lagta hai kabhi nahi ho sakta.
Beech Mein asim q chilla ke aaya😂😂😂😂.
Originally posted by: Anachronist
Koi uske upar bhi paani pheko, naha lega is bahane
Aise kaise.
Uski issi badboodar adaon per toh peeche baithne wali aurtein fida hain😳
Sana team is good😅😂
They are too good with their creativity😅😂