Look at that dumbass giggling and giving high fives. Dude. Grow some brain. You are coming across as one of worst best friend.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Look at that dumbass giggling and giving high fives. Dude. Grow some brain. You are coming across as one of worst best friend.
Lol Himanshi can't stop looking at the cameras. 🤢🤣
ajj log nahi bolege splitsvilla ha kiya 😉
Paras to himanshi- maine toh iss se(asim) pehele hi bol diya tha himanshi aa rahi hai 😆
Himanshi says Happy bud-day!! 🤣
Shuru hoga Asimansi ka hug and chipkachipki 🤣
are they laughing or crying ? 🤣
Himanshi CR se nikle uske pehle Arti - Ye milan to dekhne vaala hai.
Asim - Baal theek hain?
Arti - Han han theek hai.
Jab vo bahar aayi to Asim hug karke khada tha aur kisi ko milne hi nahi de raha.
Asim- Abhi ek ghanta lagega.
Rashmi - Are milne de yaar Sana wants to meet her.
Chulbuli aarti kitna khush ho rahi hai himmu ko dekh ke😆
Himmu won my heart...MAHIRA ki baja daaaali 🥳
Loving this asim's teasings!
Shukla ki shakal seeing Himanshi🤣
Sana ro padi😆
PaHira wait kar rahe milne ka but AsimAnshi ki pappiya jhappiya khatam hi nahi ho rahi🤔
Duniya pagal ho rahi hamare liye🤔 Maine socha Asim ke liye log pagal ho rahe ye kahan se aa gayi beech mein🤔
Why is Himanshi acting so chummy with PaHira🤢 Indirectly Mahira ko bol diya show mein badi gandi lag rahi real life mein aisi nahi hai😆