Originally posted by: abhiya_12
Mujhe nahi dekhni sorry.😆
🤣🤣 ye toh tu eri ki mehnat per pani pher rahi hai😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: abhiya_12
Mujhe nahi dekhni sorry.😆
🤣🤣 ye toh tu eri ki mehnat per pani pher rahi hai😆
Yes, much needed
haan kam se kam room se toh nikal de😆
i cant tolrate that chudail in my bacvha room
Originally posted by: moniloveanupre
aare kyun nahi jiju ki photo dekhni nahi kya tum logo ko😆

🤣
I think this is the girl who spent whole day on set...pic b post ki parth k sath....
tufani ab muh banne se koi fayda nahi hone wala hai
#jijajichatperhai🤣
🙏😖not interested....Originally posted by: moniloveanupre
aare kyun nahi jiju ki photo dekhni nahi kya tum logo ko😆
On behalf of Abhiya, I would like to give ourselves a new name.. Overreacting Fandom😆
https://www.instagram.com/p/B7niZTmJT1_/?igshid=12s793z32rv22
Dekho gunde ka Kya haal Kara....n that bts video was also released by this guy so I wonder isko baandh k sone Chala gaya Kya🤣🤣🤣
Originally posted by: moniloveanupre
🤣🤣 ye toh tu eri ki mehnat per pani pher rahi hai😆
Do I care???No!!😆