uski mumma ko uspe proud nahi hai ye kaun log hai kaha se aaye hai?Originally posted by: garima22
Paras Our Pride trending 😲🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
uski mumma ko uspe proud nahi hai ye kaun log hai kaha se aaye hai?Originally posted by: garima22
Paras Our Pride trending 😲🤣
Toh kya aaj Chipkali right hai??
(ARTI inside her head) now i know main top 5 main aa sakti hoon .....tau logon ke peeche nahi aage ake bolungiOriginally posted by: TrickyMind
Aarti- tune kam tamashe nahi kiye hai
Sana- mai kisi se close hu kuchh hua hai kya mai ro bhi nahi sakti? Kyu mudda bana rahi hai..
Sana went in garden.. Mahira pyar jatane aa gayi
Aarti inside screaming - bachhi hai bachii hai samajti hu.. mai nahi samjugi...bhad mai jaye ab
Originally posted by: spicysagar
Because she reacts on everything Paras and Mahira’s communicates to each other, when she is not part of the discussion. Rashmi bani Arti today. 😆
So Rashmi should keep taking all orders of ghar ki Malkin Mahira and all the insults she throws at her everyday and still call her bachchi and hug her when she comes crying
I don’t think Rashmi owes anything to Mahira that she takes all her crap, infact Mahira has forgotten all the favors done to her and keeps abusing and demeaning Rashmi
Am glad she is showing this creepy thing her right place finally
Originally posted by: Chingaari
Sidnaaz ko bhi toh zinda rakhna hai warna aaj toh dikha bhi nahi bina sana ke humara Himalaya
Dialogue maar raha hai.. tu meri nahi.. kisi ki bhi nahi.. 🤣 Audition acha hai Shukla jee.. Karan ko bhejte hain..
Originally posted by: TrickyMind
Mahira toh abhi tak evict nahi hui phir kis ne trend shuru kiya 😲😆😆
88.1k tweets alrdy 🤣Ye log hai kaun yr 🤔
Precap😅
Sana pail rahi Shukla ko😅
sana rasim aapas mein baat kar rahe theiy...
shukla--apne dukhde sunaati hai
jala bhuna himalaya 😆
Bot. Tweet karne pe bhi human verification honi chahiye.Originally posted by: garima22
88.1k tweets alrdy 🤣Ye log hai kaun yr 🤔