Originally posted by: Sunn_shine
Khud bajaj duppatta leke aya mandir mein.. uska aur udti chhezo ka atoot rishta hai.. bas sari udti cherzo wrong target pr land ho jate hai..
🤣
Yeh scene sachh mein hua tha Kya? Kab? 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Sunn_shine
Khud bajaj duppatta leke aya mandir mein.. uska aur udti chhezo ka atoot rishta hai.. bas sari udti cherzo wrong target pr land ho jate hai..
🤣
Yeh scene sachh mein hua tha Kya? Kab? 🤔
Pet kharab 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Bade bhaiyya to samadhi pr chale gaye himalaya.. din-duniya se gayab
Preyu kay bajajse hamare RB sannayash le lia 🥺
Vichitra show ki ek vichitra ghatna 😆
Disappointed with the show...
No hopes now... Sigh...😵
Jab usne kukki aur prerna ko mandir mein dekha tha first time (fb mein dikhaya tha) tab red chunsri tha.. but uspw kabhi gira nahi
🥺 dukhi mat ho behen ...
Originally posted by: Sunn_shine
Hubble telescope se dekhte sab prerna ko.. duuuuur ki chreezo ka bhi photu mil jata hai.. hum nada prani kaise dekh payenge
mai bohot koshish kia RB kay akhone se dekhne ki .. lekin mujhe kuch dikhai nei dia EMA kay alava , not even preyu's hulk baby also
Kare koi aur bhare koi.. prerna ne kia aur humne saha. Humara backstory bhi pani mein beh gaya
Pavitra page of 150 AT