Originally posted by: Chingaari
poore BB mein shayad pehli baar koi feeling aur emotion genuine laga mujhe
Totally agree 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
poore BB mein shayad pehli baar koi feeling aur emotion genuine laga mujhe
Totally agree 🥺
Shukla ko lagta hai asim uss k jaisa hai - itna mat kar.. mann badalta hai
Asim- mera nahi badlega
Sana to sid- iss ka nahi badlega.. he really loves her
Vishal ourside- iss ne(sana) aisa u turn maara hai na asim ka sun k.. pehele himanshi ka naam sun k shuru ho jati thi..
Wow rash in indian attire so pretty
Chalo, Asim ka majnu drama shuru. Showmance chalo absence mein bhi. 😆 Footage, footage!
Hajj his Majnu mode is best mode ever 🤣
good one lmaoOriginally posted by: garima22
Rashmi- Shaadi mein bhi himanshi ki taraf se aayegi sana 🤣
sana ne kal rashmi ko bola---sabko pata hai bahar tumhare kya chiththe hai
how disgusting !
rashmi vs sana going on
Rash - peeth peeche sab baat karte h
True.
According to the preview. Hopefully it’s misleading like Sana’s father
Asim sach mein lover boy bangaya kya 😆