Originally posted by: tinkerbill
Sidnaaz ek limit main hai- shenaaz ke pappa🤣
🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: tinkerbill
Sidnaaz ek limit main hai- shenaaz ke pappa🤣
🤣🤣
sidnaaz dono sid or sana ko le dubega
Parag - asim se baat kar lu ek baar
Dekh bhai tu mera fav tha.. Not ony sid but you too dont talk nicely with women in the house..
Parag threatening asim- Himanshi k liye aap kudd pade the.. waisa mera hai mai iss(shefali) k liye koi bole mai phad daalu..
Lastly- baharkoi aap ka wait kar raha hai.. himanshi is waiting fr u
Parag ke face ke andar 4-5 asim ke face fit ho sakte hain
aarti ko lag geyi ..promise kia kabhi sid naz kay mamle nei bolegi
He is the apparent third wheel 🤣
Dont understand the point of shefali in the show
Parag - Aap kehte ho Siddharth acche se baat nahi karta apa bhi nahi karte ho. Koi ise kuch bolega to mai phaad doonga. Bahar koi aapka wait kar raha hai.
Sid - Parag tu bhi acche se baat nahi karta matlab kya hai?
Parag - Himanshi didn't get married she is waiting for you.
Asim face🤣
5 weeks s janta tha
Himanshi k name par😅😂