Antara😭😭
"Sorry Rishi. Ye duniya tum jaise masoom logo ke liye bani hi nahi thi. Tum ek aachi jaga pe ho" Maya🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Antara😭😭
"Sorry Rishi. Ye duniya tum jaise masoom logo ke liye bani hi nahi thi. Tum ek aachi jaga pe ho" Maya🤪
Rishi scene was heartbreaking I kept crying man !! 😭
Now Rudra MJ will keep blaming each other over who killed Rishi 😩🤦🤦
I always said..rishi was rudra ka brother cum beta...
Aisa lag raha hai...mj se nahi maya humse or rudra se badla le rahi hai😭
I hate you maya
Now Rudra actually going to blame himself gosh 😭💔
I always said..rishi was rudra ka brother cum beta...
Aisa lag raha hai...mj se nahi maya humse or rudra se badla le rahi hai😭
I hate you maya
I am feeling the same right now... 😭
Today Antara took the beginning of the episode. She was brilliant as devastating mom 👍🏼😭
itni nafrat to mujhe mm se nahi thi..jitna isse ho rahi hai...damn...Originally posted by: Nikki_srk
I am feeling the same right now... 😭
Yar..i think the way rajay potrayed rishi..mujhe ander se hila diya yar..
Ye ek fictional show hai..but mujhe bahot depress feel krwa raha hai...
Like ro rahi hu main..itna zyada...
Or ab rudra ki halat dekh kr..or rona aa raha hai
..i want to hug rudra and tell him everything is okay😭
itni nafrat to mujhe mm se nahi thi..jitna isse ho rahi hai...damn...
Yar..i think the way rajay potrayed rishi..mujhe ander se hila diya yar..
Ye ek fictional show hai..but mujhe bahot depress feel krwa raha hai...
Like ro rahi hu main..itna zyada...
Or ab rudra ki halat dekh kr..or rona aa raha hai
..i want to hug rudra and tell him everything is okay😭
I agree... Itni nafrat to hume bhi mm se nahi thi.
Even I am crying right now...
And I am feeling really bad for Rudra... Uski haalat dekh kar aur bhi zyada rona aa raha hai