Salman - Kya ho gaya tha aapko?
Sana - Aapko maine point kar diya tha?
Salman - Kya kar diya tha?
HMs - Point kiya tha na aapki taraf.
Salman - Aapne jo Shukla ko 4 chaante maare vo?
Sana - Isko mai kuch nahi samajhti.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Salman - Kya ho gaya tha aapko?
Sana - Aapko maine point kar diya tha?
Salman - Kya kar diya tha?
HMs - Point kiya tha na aapki taraf.
Salman - Aapne jo Shukla ko 4 chaante maare vo?
Sana - Isko mai kuch nahi samajhti.
I can't even come up with 10 tweets and yahan back to back one million ke trends hote hai 😆
Oh God yeh nautanki kab khatam hogi 🤢
Sana ki nautanki
🤢
ek number ki ghatiya aurat
Originally posted by: Chingaari
Sana kaan pakre khadi hai
sallu---aapne shukla ko disrespect kiya chaar chaaante maare
seriously ??? matlab sallu ki izzat ab shukla ke peeli chaddi de ho ke nikalne lagi hai
What about Sallu's khudki izzat ?
Originally posted by: Chingaari
Sana kaan pakre khadi hai
sallu---aapne shukla ko disrespect kiya chaar chaaante maare
seriously ??? matlab sallu ki izzat ab shukla ke peeli chaddi de ho ke nikalne lagi hai
Next day fir chaanta maaregi , yahi hai Sallu ki izzat😆
fazool........it's getting so annoying someone plsss take sana out of the house
Sallu to sana- aap khud ko katrina samajne lagi ho.. 4 insaan ne kya bol diya katrina, katrina ban gayi
Sana- maine aisa nahi bola tha
Rote rote psycho jaise hassna shuru
Hats off to these celebs for tolerating such character 24/7 in the hous
sana ---main hug karungi
sallu--wahan kya kar rahi thii bethe bethe
sana--achchi tarah karo...ab iske galey latak li
Salman is spineless and plz spare us from this drama