Originally posted by: WaqtZaya
Oppo was telling me ki tune AT chor diya 🤪 yea kaise hogaya 🤣
Oppo kab bola maine AT chhoda?? 😒
Thoda chinta manan state mein the.. but Oppo ke 10.bacche target ne mere samadhi mein bhang daal.dia..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
Oppo was telling me ki tune AT chor diya 🤪 yea kaise hogaya 🤣
Oppo kab bola maine AT chhoda?? 😒
Thoda chinta manan state mein the.. but Oppo ke 10.bacche target ne mere samadhi mein bhang daal.dia..
Originally posted by: opsora2090
Chup raho , maine prerish bacche extend karlia , ab 10 honge .. nam keya dalu i am thinking .. ek ka nam sochining junior oppo de du
Nahiio Oppo 10 nahi.. car ki jagah bus mein travel karega family.. bhuat hi funny lagega.. Baajaj ke.izzat ka.sawaal hai dost pleasee..
Originally posted by: WaqtZaya
Oppo was telling me ki tune AT chor diya 🤪 yea kaise hogaya 🤣
yah she left ... dekhi na .. kaise channa mereya mereya gake geyi thi ... jaise RB chale geye preyu ko chorke 🥺
Jab bhi RB ko dekhun mera dil deewana boleOriginally posted by: WaqtZaya
Ole ole ole.
Ole ole ole 😆😆
Originally posted by: WaqtZaya
https://www.instagram.com/p/BvJeQ-Vjq1d/?igshid=1hatrkdlbq2og 🤣 it's not raining it's icing. 🤣
mehra jake jarur chugli kar dega prerna se 🤣
Originally posted by: opsora2090
yah she left ... dekhi na .. kaise channa mereya mereya gake geyi thi ... jaise RB chale geye preyu ko chorke 🥺
Oppo dhokha mere sath.. main RB ki tarah kaise jaati.. main yahi thi bas shant thi.. RB to gayab hai 🤔
Originally posted by: Sunn_shine
Oppo kab bola maine AT chhoda?? 😒
Thoda chinta manan state mein the.. but Oppo ke 10.bacche target ne mere samadhi mein bhang daal.dia..
nei prerish kay 10 bacche pe koi sawal nei .. and mai toh soching inhi 10 bacche age jake kitne bacche paida karenge aur prerish ko nana - nani, dada dadi banayenge
🤣🤣 jab bhi DIE BASU sequence dekhoon mera dil deewana bole ole ole ole 🤣
I was about to tell this 🤣
Originally posted by: opsora2090
Chup raho , maine prerish bacche extend karlia , ab 10 honge .. nam keya dalu i am thinking .. ek ka nam sochining junior oppo de du
And we want oppo ke 12 bacche...