none chill karoOriginally posted by: Chotimotipsycho
Matlab for Rasim fans how to pick between Pahira vs Sana
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
none chill karoOriginally posted by: Chotimotipsycho
Matlab for Rasim fans how to pick between Pahira vs Sana
Originally posted by: fitoori_kudi
For the first time mujko pahira sahi lage ,it's Sana who is making the issue 🤪& why the hell is she treating pahira n Asim as her servants what's with "chal jakar bartan saaf Kar"🥱
Very irritating fight 😆
Originally posted by: nehaaa.14
Iss ghar mein Shehnaaz ki sabse sahi Paras hi bajata hai.
Mujhe toh khushi mil rahi hai inn teeno ko aapas mein ek dusri ki beizzitti karta dekh. Bahut bully kiya hai inn hone dusre logo ko, ab ek dusro ko bully kar rahe hai.
so apt
bullies ki ladai hai jis ki bhi baje maza aata hai😆 but I wanna point out that sana is doormat!!!!!
jab iska lover hi sabse bada kaamchor hai toh phir yeh kon hoti hai kissi ko sunaane wali
10 min bche ab merko nhi lgta comedy dikhnge aaj...
Good I skipped today’s episode. The warning indications of s****naaz was more than enough. Now reading Rash-Asim supporting Paras-Mahira I won’t watch this episode 🤢
That Mahira girls mother is crying on India forum’s and trying to justify her goa comment on Rashmi
Thanks! The show is making me turn red too!
Originally posted by: Chotimotipsycho
Matlab for Rasim fans how to pick between Pahira vs Sana
Jeetna bura PAHIRA NE KIYA H with both rashami and asim sana hasnt done uska 5% bhi. Its DISAPPOINTING .
Originally posted by: TrickyMind
He treats her like a trash and now i feel she deserves this treatment ..
haan she deserve ...doormat ka yahi haal hota hai
Mahira ka salman kal ye haal kar dega 😆
Sid ki shakal deekho😆...ek taraf kuwaan e taraf khaayi type
"Camera dekhte hai sab jo tum log karte ho"
Sana trying to sl*t shame Mahira. Yeh jo Mahira ko bol rahi hai Sana, yeh khudh bhi toh yahi karti hai.
Rashmi wapis aa gayi sana ko bahar shukla k paas chhor aayi
Rashmi chup chap baith k tamasha dekh.. isse kyu peacemaker banna hai aaj achanak se..