thank you ❤️
🤗
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
thank you ❤️
🤗
ab bas pitaa dhoondhnaa h 🤣Originally posted by: WaqtZaya
lo universal sister bhi milgayi 🤣
thank you chandni ji😊
sahi jagah pe pucha aur pata bhi chal gaya 😆
Originally posted by: WaqtZaya
bacche hai oppo samjhte nahi 🤣
RB gang ma entry matlab bacche tagline se bahar 🤣
meri toh post dekhte hi tubelight jal gayi🤣
Shukria Sona ❤️
aap mujhe universal behen bana sakte ho , mera sabko bhaiyaa aur didi bulane ka mann karta h🤣
Chalo pawan da ko universal behen bhi mil geye 🤣