Originally posted by: abhiya_12
Looks like AB did some kaand that's why giving explanations😆
Anurag is saying sorry
Originally posted by: abhiya_12
Looks like AB did some kaand that's why giving explanations😆
Anurag is saying sorry
Anurag kya bol ra honga idhar ...
Yes sorry laging mujhe bhi kuch tho kiya hain😆
Originally posted by: abhiya_12
Yes sorry laging mujhe bhi kuch tho kiya hain😆
Apologizing ke yeh shadi karke mistake ho gayi hai, now back off Viraj 😂
❤️
anupre ..parica ... anupre..parica 😆
aare mujhe nahi vani pe phenk🤣
Originally posted by: Cute_Virgo
Apologizing ke yeh shadi karke mistake ho gayi hai, now back off Viraj 😂
This was my first thought too 🤗🤗🤗🤗
kiss kar diya kya🤣Originally posted by: abhiya_12
Looks like AB did some kaand that's why giving explanations😆