Originally posted by: WaqtZaya
main apko aur apki ticket ko chalti huyi train se bahar phekk dunga 🤣
Kitna fair hai wo.. ticket ke sath bahar bhej rha hai.. tako dusri train se travel kar le..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
main apko aur apki ticket ko chalti huyi train se bahar phekk dunga 🤣
Kitna fair hai wo.. ticket ke sath bahar bhej rha hai.. tako dusri train se travel kar le..
impress huya issi liye toh pyaar huyi impress nahi hota toh pyaar kaise hota 😆Originally posted by: opsora2090
aur iyea impress kab peyar mai badal geye mere bajaj ko pat abhi na chala 🥺
Originally posted by: Soanz.19
Itni himmat nahi hai makers mein. Nahi toh kab ka dikha dete. Reasons are very well known to all here
We are lucky that we got proper bajaj shadi
baap ki galti, baap rehta nahi tha ghar pe 😆Originally posted by: opsora2090
Mere bajaj had class, pata nei iyea kukku ka choice itne bhangar kaise hui
Originally posted by: Annu8193
Kash phek detha aj yeh din nahi dekhne padthe ... Do bhar mauka mila....
Islie to Bad Rishabh..
right. Mr Bashaashhhhhh
one time. Just oneOriginally posted by: opsora2090
preyu ka saree kitne time uda bajju pe ?
Originally posted by: Annu8193
Oppo twitter pe comments kyu ni karthi...
About ex nd prena ji their dream dance sequence...
I dont hae any interest about the show currently , mai dekhtai neo ... bass thode update parti hu , jakal toh comment karneki man nei karte show related... i am busy now on another show
🤣Originally posted by: Wistfulness
Aisi meherbani ki character ki exit ke baad bhi atke hue hain. 😆