this agression is not doing any good,, affecting his health as well
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
this agression is not doing any good,, affecting his health as well
this agression is not doing any good,, affecting his health as well
Nishu 🤗
Yeah u r right.. He need to calm down his anger n ignore unwanted talks.
nisha ap DDT me kiya bajati ho sid ki main apko yahan dekh k heraan hun hahahahhahahathis agression is not doing any good,, affecting his health as well
Originally posted by: greeny123
nisha ap DDT me kiya bajati ho sid ki main apko yahan dekh k heraan hun hahahahhahaha
kab kaha??😲
Originally posted by: EmeraldStar
Nishu 🤗
Yeah u r right.. He need to calm down his anger n ignore unwanted talks.
arthi🤗
arey naraz nhi hon maine bohut baar dekha hai mujhe yaad nhi lekin mujhe ap ka naam yaad reh gaya sorry shayad woh koi or nisha hogi but apki hi dp thi sorry
Originally posted by: greeny123
nisha ap DDT me kiya bajati ho sid ki main apko yahan dekh k heraan hun hahahahhahaha
agar AAP link bhi dedo to jyada clarity milegi Mujhe ki maine KAISE or kiski bajai
Originally posted by: greeny123
arey naraz nhi hon maine bohut baar dekha hai mujhe yaad nhi lekin mujhe ap ka naam yaad reh gaya sorry shayad woh koi or nisha hogi but apki hi dp thi sorry
mai forum pe post hi nai karti jyada,, aap directly bol gye, meko sach me bura laga
Gaali kaun nahi deta iss house mein. I think except aarti, everyone has abused.
Baat ye hai ki jab sid deta hai to log mudda banaate hain. Sid n bhi bahut suna hai. Lekin aaj tak mudda nahi banaaya .
Arey I m sorry yaar really sorry mujhe bolne se pehle sochna chahiye tha plzzzzz forgive me shayad woh koi or nisha hon I m really sorry agar ap hurt hui