Hahaa.. agar aye to banega.. jiske chances kam hi lag rhe hai..
Agar squad banana.hai to pehle Bajaj ko ana padega aur wo to 💔
ha woh toh hayi main banda nei toh kuch bhi nei 💔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hahaa.. agar aye to banega.. jiske chances kam hi lag rhe hai..
Agar squad banana.hai to pehle Bajaj ko ana padega aur wo to 💔
ha woh toh hayi main banda nei toh kuch bhi nei 💔
Itne bacche honge to story mein words ki jagah.sirf bacche kha jayenge.. bhuat buri story banegi Oppo.
aree misthi likhe toh pulaou story 4 bacche ko leke, usmai aur 2 ghusha degi 🤣
Originally posted by: opsora2090
aree misthi likhe toh pulaou story 4 bacche ko leke, usmai aur 2 ghusha degi 🤣
Pr zaroori hai kya? Aise bhi to sab acha chal rha hai
Annu jab wo EMA.hua to PreRish se mann hat gaya tha.. only thing I wanted to see was backstory.. the reason for badla.. jo bhool gaya kiske lie ...PRERNA the mahan atma ke lie.
Backstory bhi swaha kar dia 😡
Yes sab kuch swah kardi sab kuch ithna Rush kardiya ab ithna slow dikha raha h...
Originally posted by: Annu8193
Yes sab kuch swah kardi sab kuch ithna Rush kardiya ab ithna slow dikha raha h...
Ab to tortoise bhi bhaagta hua lagta hai.. bekar mein they.ruined so much potential.
You have summed up 4 months in this post.. he cried for no fault of.his own... sirf uske lie jisey usne.apne fam ka.part mana and protect karna chaha..
bajaj is the most sufferer here .. ha shadi kia galad way pe , lekin sabse jeyada bhugta hai bajju khud .. 🥺
Ab to tortoise bhi bhaagta hua lagta hai.. bekar mein they.ruined so much potential.
Channel and Mata 's so called obsession
Ab to tortoise bhi bhaagta hua lagta hai.. bekar mein they.ruined so much potential.
Ab dikhana ko Kuch ni h isliye slow tab duniya bhar ki sab cheeze dikhani thi 😡
Originally posted by: opsora2090
bajaj is the most sufferer here .. ha shadi kia galad way pe , lekin sabse jeyada bhugta hai bajju khud .. 🥺
I know.. but wo.galat way mein akela to responsible nhi tha na.. final.decision to Prerna ka hi tha.. wo to warn kia.. she only came running all the time.. if she wanted she could have tried other options.. but she had best of both worlds.. mast EMA.kia .. aur mahan bhi bani for Bajaj, jo pagal ho gaya uske loyalty pe.. she was never loyal🙄