Gym mein log kya karte hai oppo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Gym mein log kya karte hai oppo
khud se pyaar karne ke liye hi usse pyaar karti hoon
Aap itne dino baad? 🤗Originally posted by: munnihyderabad
helloooo ji sabko 🤗 hope all are doing great 🤗
Wishing you all a very Happy and prosperous year ahead with great health, happiness, peace and contentment #Happy2020
always be happy and cheerful, keep smiling ❤️
Puraane din yaad aa gaye.
Originally posted by: mithilalovesksg
Awww 🤗
We chatted recently you will miss me ..
Jisse strating see Hain use Kadar hi nahi Hain 😆
Jokes apar kisi din sach main Gayeb Hui sabse zada miss wahi karegi 😆
Yea sab cheeze nahi bolte 😛
like like like 😡Originally posted by: opsora2090
Bajaj back karega toh hamare AT firse harabhara ho jayega .. as like as Bajaj Mansion
🤣 sahi meinOriginally posted by: opsora2090
itna rona dhona toh maine bhi nei kia abhitak bajaj kay liye , jitna iyea ekdin mai rote hai 🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣Bilkul nahi.. bajaj ka twin brother hua to chalega... aise mein to prerna ka chhota bhai lagega.. i liked his Bajaj look ..
😏 main har baat sahi hi kehti hoonOriginally posted by: opsora2090
bat sahi .. internet bandh toh har ek connection bandh .. mere bajju fangirling bhi bandh 🥺
Originally posted by: WaqtZaya
I love this bts the most 😭 https://www.instagram.com/p/B346lXzh5bV/?igshid=xloq4hpxj5m7
The most cutest BTS ever.. jia chummis deke karan ka face bharee diye the 🥺
🤣 maybe maybe not.