Raahmi was cute in explaining to Mahira about her
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Raahmi was cute in explaining to Mahira about her
Aarti ko taunt tha ya kuch aur
Rashmi- mahira k liye
Iss ko ladai k time kya bolti hai.. gesture.. alfaaz samaj nahi aate. Soch samaj k baat kare
Arhaan - shukla ji k liye
2020 mai ladies se tameez se baat kare..
rashmi will never become shukliOriginally posted by: DoremonLove
🤢 Devo asking rash to tske care of shukla🤢
Itna bhi neeche nhi girna chahiye paiso k liye.
The worst ever peron is actually devo
Originally posted by: Chingaari
asim for shukla---sir ye gussa kam karein...inki maa meri maa ...inki behan meri behan dhyaan mein rakhein
sallu---bohat achche
Uski tabiyt ka dhyn rkhe ye bhi bola :) #DilwalaAsim ❤️
Vishal 👏
Rashmi ke jese thoughts clear hai waise he uski baate clear kare basically to be more articulate 👍🏼
Originally posted by: Chingaari
asim for shukla---sir ye gussa kam karein...inki maa meri maa ...inki behan meri behan dhyaan mein rakhein
sallu---bohat achche
Lol sallu actually likes Asim but coz of channel's biasedness towards damaadji Sally bol nhi pata
Originally posted by: Polar_Bear
Asim ka resolution for Sid - Apne gusse pe kaaboo rakkhe aur aapki maa meri maa to shabdon ka dhyaan rakkhe. Aur apni sehat ka dhyaan rakkhe bas.
Salman - Bohot accha resolution hai.
Hayyyye 🤣
Asim cutely leli