Originally posted by: vibecheck
har weekend pe inki izzat ko target banaya jata hai aur rashmi ko rulaya jata hai 🤔
WKV ke permanent agenda ho gya hai ab to..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: vibecheck
har weekend pe inki izzat ko target banaya jata hai aur rashmi ko rulaya jata hai 🤔
WKV ke permanent agenda ho gya hai ab to..
yeh kya dikha diya 🤣Originally posted by: Chingaari
Nachchu ji kahan hai ...ek gif banaya tumhare liye ...Guththi ka dance dekh ke yaad aa gaya 😳
acha hua LOLOriginally posted by: TrickyMind
Haan.. Bola bhi nahi kal 😅
Debo aa k bakwas kar k chali gayi.. I also missed that segment 😅
Asim ka kuch kyon nahin dikhte
Originally posted by: Chingaari
Nachchu ji kahan hai ...ek gif banaya tumhare liye ...Guththi ka dance dekh ke yaad aa gaya 😳
Thank you for this chingu ji🤣
Arhaan ki hansi hi ghayab ho gayi...kal tak masoom choti choti aankhein ghma ke daant nikal ke hans raha tha 😒
Shukle ko bolna hi hota hai nautanki
yeh bikgayih a devo
i'm a little behind because i just started watching it online. devo salman se keh rahi hai k main finally apni bharas nikalongi mujhe bohat kuch kehna hai to ja k bharas nikaali bhi to rashmi pe jis ko ye apna bestie bol rahi hai