abhi bhi sara bomb asim pe phod rahi hai aarti
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
abhi bhi sara bomb asim pe phod rahi hai aarti
Asim said something like uski captaincy me bhi kaam nahi ho rha tha kyonki Arti ne logon ko nikalvaya tha.
Arti - Ek ek cheez ka hisaab hai jab vahan poochenge to ek ek cheez ka hisaab nikaloongi.
Bas Sid ko chodh ke sabka hisaab hai iske paas. 🤔
yeh toh aise ho gaya- Sallu ramlal hua BB/shukla tere liye 😆Originally posted by: Chingaari
Sid se kehne ki himmat nahi bechara khud hi ab uska kiya dhara saaf kar raha hai😒
Arti kal asim ko stay calm ye vo bok rahi thi, ab chad gayi mein sab bolo ne wali jo tune kiya.
doormat 🤢Originally posted by: Polar_Bear
Asim said something like uski captaincy me bhi kaam nahi ho rha tha kyonki Arti ne logon ko nikalvaya tha.
Arti - Ek ek cheez ka hisaab hai jab vahan poochenge to ek ek cheez ka hisaab nikaloongi.
Bas Sid ko chodh ke sabka hisaab hai iske paas. 🤔
Isse serious kaun leta hai waise 😂😂Originally posted by: Chingaari
abhi bhi sara bomb asim pe phod rahi hai aarti
Sana totally failed as a captain👎🏼 ek ghar bhi saaf nahi rakh paayi apni captaincy mein....Kaash himanshi se jalne ki bajaye iss se kuch seekh liya hota
Kya Aarti ko samajh ni aata ki Salman ignores her??kehti sab Ka hisaab Hoga?
Shamless
Asim ne ek duty nahi Kari hogi chalo baaki sab kyu nahi hui huh arti 🤡
Peeli chaddi bhi le aata sallu