xtra wig ke sath glycerin ka bottle bhi leke geya andar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
xtra wig ke sath glycerin ka bottle bhi leke geya andar
Sana - Ye na ho ki dono ko padhna hi na aaye screen pe.
Asim has to destroy his workout belt.
Agree
Sana always seems positive when shukla is not around
Originally posted by: Chingaari
waise rona toh haarne wale team ko chahiye thaa...ye winning team kyun tasuye baha rahi thi
saale nautankiis
Maaa ka khaana 😆 . Emotional dose ka Hungama !
Sana is going to flip soon, they are showing her other side now...very soon it will happen
Paras ko sympathy ki ek do hugs kisses mil gayi. 😛Originally posted by: Chingaari
waise rona toh haarne wale team ko chahiye thaa...ye winning team kyun tasuye baha rahi thi
saale nautankiis
AAsim ko belt destroy karni hai...
pehle sab ko peet daal iss belt se phir karde destroy
Originally posted by: Jayjaya79
Aarti aise toh bahut banti hain,lekin sujha nahin ek baar bol de share karne ko!
Sana main atleast insaaniyat hain.
Sid toh kabhi life nahin bulayega!
She is just a Certified Doormat and no one’s friend, atleast not Rashmi’s like she claims
Originally posted by: TrickyMind
Rashmi ki shakal se dikh raha hai uss ko special khana khana hai 😂😂
It's not abt special khana, it's abt home food which they didn't get from their home.
Anti shukla team mein only Rashmi and Asim are from starting others are wildcards. So obviously they would also want to eat their family ie mother ka food.
Ppl get so insensitive in biasedness
Boycott karna chaiye saalon koOriginally posted by: Chingaari
mera toh ab khoon bhi nahi bacha jalaane ke liye ...sab jala daal kutte BB team walon ne