Pata nahi...cant say..
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pata nahi...cant say..
Offline main hotha hai...😆
Originally posted by: Annu8193
Offline main hotha hai...😆
Matlab? Samjha nahi
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 kal poochegi Amrit Singh Pal kaun 🤣🤣🤣🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Maine to ishmeet wale din baja li thi 🤣
Today again he liked the post I hope she remembers him now 🤣
rocky pe gussa ata hai hamesha bolta hai I WANT YOU TO BE HALF OF THIS in two weeks. Bhai aap ho saale ji samjh mein ata hai but behenoi ko aise pareshaan mat karo 🤪🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Karan is looking so skinny these days Rocky ke photoshoot ke liye ready ho Raha Hain Kya
Woh Pata nahi skinny karwakar hi photo shoot karwata Hain 😔
Hello.. 🤗
New entry article 😆
🤣Originally posted by: WaqtZaya
tu ghanti 🤣
P.S. This reminded me of an incident that took place during India Vs England involving Ian Bell.
" kisi samajhdar insan ne kaha hai agar paalne ka itna hi shok hai to zehrila saamp paal lo magar galat fehmi kabhi mat paalna.."
RKB at his best...missing both RB n RKB.. 😒
" kisi samajhdar insan ne kaha hai agar paalne ka itna hi shok hai to zehrila saamp paal lo magar galat fehmi kabhi mat paalna.."
RKB at his best...missing both RB n RKB.. 😒
Pr dosh bhi kaise de.. jab pata hai ki jahan mein kuch bhi palne se asaan hai galatfehmi palna..
RB samjha.. Ab RKB kaun hai bhai..
" kisi samajhdar insan ne kaha hai agar paalne ka itna hi shok hai to zehrila saamp paal lo magar galat fehmi kabhi mat paalna.."
RKB at his best...missing both RB n RKB.. 😒
True .. 😎