i am from nagaur district. Churu ke paas hi h😊
I am from both paternal churu maternal nagore 😆
I love nakoda temple except the crowded people and oswaji too
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
i am from nagaur district. Churu ke paas hi h😊
I am from both paternal churu maternal nagore 😆
I love nakoda temple except the crowded people and oswaji too
these words are gold👌👌👌
thank you hank you 🤗
arre, hum toh ek hi jagah se belong karte h. Yaaay 🥳 i never think koi itna paas ka milega yahanOriginally posted by: mithilalovesksg
I am from both paternal churu maternal nagore 😆
I love nakoda temple except the crowded people and oswaji too
making prerish all hand holding moment's gifs
bajaj ke exit ko ek mahina ho Gaya h phir bhi har news mein bajju😆
nope almost 2 maina
arre, hum toh ek hi jagah se belong karte h. Yaaay 🥳 i never think koi itna paas ka milega yahan
🥳
kyun yaar marwariyon ke seene main bhi dil hota hain ofcourse paise kamane ke baad 🤣
Originally posted by: Wistfulness
This is the height of Kuch Bhi. 😆
matlab in another level ka kuch bhi 🤣
ek bite huye self made accident pe bajaj blamed 🤣
Originally posted by: opsora2090
making prerish all hand holding moment's gifs
waiting
I have given TC on Twitter kuch bhi chapte Hain 😆
Banao jaldi banaoOriginally posted by: opsora2090
making prerish all hand holding moment's gifs