Originally posted by: ..WitchGrave..
These guys are the worst ever . Don't the girls realise their worth fighting for some one like them 🤢
They are fighting over Paras
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..WitchGrave..
These guys are the worst ever . Don't the girls realise their worth fighting for some one like them 🤢
They are fighting over Paras
Originally posted by: garima22
Asim ne jo sunaya Vikas ko 🤣
Asim chatka hua hain Vikas par 🤣
Precap -
Asim ne gusse me Vikas ka blanket hata diya.
"Asim kya kar rahe ho aap? Aapko captain kisliye banaya hai? Aapne kyon bola use sabko uthane ko sabpe paani phenk rahi hai vo."
Paras ne Sana aur Mahira dono ko bhaad me jaane ko bol diya.
Bagaa Bach gayi..aadha ghanta footage le liya aaj🤣. Madhu aur bagaa ab holi kehlenege🤣
Finally awesome catfights😈
Who would have thought k it will be :
Asim vs vikas😂😅
What? Shukla neh hi bulaya tha dusri team ko - to sit and watch the fight with popcorn. Jhootha ek number ka.
Shukla and Sana... Dono ko mazaa aata hai logon ko ladte jhagadte dekh ke.
Exactly for Paras who is using them for the show 🤔
takle ke hat gai 🤣Originally posted by: Polar_Bear
Precap -
Asim ne gusse me Vikas ka blanket hata diya.
"Asim kya kar rahe ho aap? Aapko captain kisliye banaya hai? Aapne kyon bola use sabko uthane ko sabpe paani phenk rahi hai vo."
Paras ne Sana aur Mahira dono ko bhaad me jaane ko bol diya.
Jitna precap mein dkha Asim ne correct bola Vikas ko...khud captain ho k so rha hai aur jisko bheja hai vo tamasha kr rhi hai 👏 He is talking sense 👍🏼
Awesome Asim...Vikas ko kheench lo bed se aur chat pe pheko...mastermind gives such creepy ideas for footage and himself goes to sleep 😈