I'm sure prachi will say "Su di please mujhe kuch books ke saath pheko"😑
@Prachi pakka you are not padaku??🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I'm sure prachi will say "Su di please mujhe kuch books ke saath pheko"😑
@Prachi pakka you are not padaku??🤣
Originally posted by: Disha2712
Okk I believe you 😆
Thank you so much 🤗
Originally posted by: munchkinland
khai main pani nhi hota don't worry😛
Arre Meri haddiyan tut jaaengi khai me gir ke 😛
I'm sure prachi will say "Su di please mujhe kuch books ke saath pheko"😑
Perceptions.... Maine aisa Kuch bhi Nahi Kaha 😆
Originally posted by: munchkinland
vha janwaro ko padhayegi
Main khud kuye mein chalang lagake ati hoon😭😭😭
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Arre Meri haddiyan tut jaaengi khai me gir ke 😛
are tu padhaku hain tujhe sab aata hoga
hadiyan todna jodna etc etc😵
Originally posted by: chaaru26
Woh....
Thats sad...tum log Christmas ke jagah new year party rakh lo after reopening
School reopening ke baad school waalo ne surprise plan Kar rakha hai, exams 🤔
@disha padhai ke maamle mein prachi ko believe mat karo tum, agar wo padhaku nahi hai... To Mai to Suparna hi nahi hu.
@prachi you love padhai 🤗. Aur haan accha hi ayega re, I will wait to see the final one!
Waise Aaj delhi aur lucknow ka temperature kaisa hai re baba!
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Perceptions.... Maine aisa Kuch bhi Nahi Kaha 😆
But you'll say. Haini haini?
Main khud kuye mein chalang lagake ati hoon😭😭😭
kyu re Ray
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9