Originally posted by: WaqtZaya
nahi dikh raha 😭 tu mereko link de direct
but iyea google se lia, iyea toh mai hameshai AT pe post karti hu .. tereko kaise na dikh rahi hai 😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: WaqtZaya
nahi dikh raha 😭 tu mereko link de direct
but iyea google se lia, iyea toh mai hameshai AT pe post karti hu .. tereko kaise na dikh rahi hai 😲
🤣🤣🤣 I love John still dil toda mera usne but I love 😳 aise kaise hate karun main usko itna zyada pyaar kiya 🤣😆
yea wala dikh nahi raha aise dikh raha hai dekhOriginally posted by: opsora2090
but iyea google se lia, iyea toh mai hameshai AT pe post karti hu .. tereko kaise na dikh rahi hai 😲

Originally posted by: WaqtZaya
🤣🤣🤣 I love John still dil toda mera usne but I love 😳 aise kaise hate karun main usko itna zyada pyaar kiya 🤣😆
Boman irani bhi was great here 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
yes pls pls pls
How much do you love me without trolling or making fun an essay of 10000 words pls
😆 I still wonder how pc never questioned ki dono relationship mein bhi hoke ek saath nahi rehte dusre rooms mein rahe 🤣 you know I want a pair of gay friends too 😳
Originally posted by: WaqtZaya
😆 I still wonder how pc never questioned ki dono relationship mein bhi hoke ek saath nahi rehte dusre rooms mein rahe 🤣 you know I want a pair of gay friends too 😳
PC was really dumb and emotional there 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
yes pls pls pls
How much do you love me without trolling or making fun an essay of 10000 words pls
I hate you * 10000 😡