Originally posted by: garima22
Nhi aarti thi aur Asim bola bn gyi tu captain to aarti motivate ho k cheen li 🤣Aur Asim sid ko ishaare bhi kr rha tha dkh ab tu aarti kaise khelti hai 😆bht hi funny precap tha SidSim fans k liye 😛
😔😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: garima22
Nhi aarti thi aur Asim bola bn gyi tu captain to aarti motivate ho k cheen li 🤣Aur Asim sid ko ishaare bhi kr rha tha dkh ab tu aarti kaise khelti hai 😆bht hi funny precap tha SidSim fans k liye 😛
😔😡
captain phir se shuklapuri hi huga🤪
🤣
shefali-asim kare toh galat......since shefali is ladki not allowed but shukla ji can do it as he is a guy😆
Ek taraf he says men women are equal but then when situation arises his opinion changes😆
Sid khud iyea bat boli thi na SR pe , ab khud keya kar rahe hai .. shefali se jeyada.. kash WKW pe bb iyea bat air karte sabke samne
Team distribution sucks
How stupid this task is?
Originally posted by: Chotimotipsycho
Arrey. Very soon they will be back to Dhakka Mukki.
Yaar kya hojayega agar bathroom task types epi fir aaye. That made me start the show again.
Paras shukla sana ki wajah se door hosakte
Originally posted by: Chotimotipsycho
Arrey. Very soon they will be back to Dhakka Mukki.
Isi hafte 🤪🤣
🤣 super