Sallu - kaun kisi ki baato mai aa jati hai
Sana - aarti.. nahi aarti toh bada achha game khelti hai.. shatird hai sab k sab.. mai bhi..
Paras- khud ka naam le le
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sallu - kaun kisi ki baato mai aa jati hai
Sana - aarti.. nahi aarti toh bada achha game khelti hai.. shatird hai sab k sab.. mai bhi..
Paras- khud ka naam le le
I feel Salman will soon get tired of Sana's over cuteness.
Originally posted by: TrickyMind
Sana next
Sallu - kis ka rishta fake lagta hai
Sana - rashmi.. oops.. sorry.. haan rashmi arhaan.. mera piv
Dil.ki baat cheen li. Good girl.baaki log phattu hai jo bol nahi paayenge
Sallu gets instant smile when shehnaaz is performing task 😆
sana ke according - arti biggest gamer
Shefali z bahut Vishal Vishal kar rahi hain.
Sallu to vishal- ghar mai chipku kaun hai
Aarti- abhi toh yahi (vishal) hi hai
Vishal- aarti ab zyada ho raha hai 😆
Thappad
Originally posted by: MunnaBadnamHua
nh hugi sooryavanshi promote bigboss me
Trailer promote karne aa jaayenge 😆. Race 3 bhi Sallu ne bahut jaldi promotion ke liye bulwa liya tha .
Vishal - Arti bevajah ladai karti hai.
Arti - Koi bhi sehmat nahi hai. Mukka maarna chahiye iske moonh pe.
Salman - Ghar me sabse chipku kaun hai?
Arti - Yahi hai.
Vishal - Zyada ho raha hai Arti.
Salman - Doosron ke mudde me ghusne ki aadat kise hai?
Vishal - Arti.
Aaj maza nhi aa rha sb repetive task...