Jo vishal bagga subah tak lad rahe the...jail mai saath rekhe fraandship hogayi thodi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Jo vishal bagga subah tak lad rahe the...jail mai saath rekhe fraandship hogayi thodi🤣
Originally posted by: Polar_Bear
Precap -
Kamya to Shefali - Aap bohot accha manipulate karti hain lekin aap mastermind nahi hain.
Rashmi's brother - Gaurav here Rashmi ka chota bhai hoon mai. He said aap road pe the ye aapko yahan leke aaya hai jo ki ulta hai. Don't be so spineless.
Yesterday same thing Paras told Rashmi ..but she was defending Arhaan ..toh bhai ka kya sunegi ?
Today all the HM’s have been super friendly mostly with each other. First time I’m seeing this! Even paras and Asim are friendly too
Rashmi arhaan ki shaadi toh shayad nahin hogi ab BB main. One can only hope.
Bahut jyada fraaaaandship hoon Rahi hain yaha 🤣
vishal ma quality haJo vishal bagga subah tak lad rahe the...jail mai saath rekhe fraandship hogayi thodi🤣
patchup marleta ha
apart from sid ofcourse
Asim ko shefali ki nahi sunni chahiye thi.....apni baat par tika rehta toh jeet jaata....he sold more items.....paras toh adamant tha prices par bhi ....agar shefali asim ko 5000 de deti toh woh jeet jaata. Waise bhi paise bachane ka thodi mila kuch customers ko.
Arhaan toh national Tv Pe insult hone aaya hai.
Originally posted by: garima22
I rlly felt bad for Asim today 💔Koi nhi uske saath...sbko bs apni pdi hai...Asim is ryt wahan loyalty aur understanding dono hai bt yhn nhi...ache logo k saath aisa hi hota hai...
that is sad. Asim kiska bhi support people usko mistreat hi karte hain
Originally posted by: Deadinside
Justice devi.
Isko sid ki galiya he suit karti.