Aarti to paras - kya itna mehenga pasta le k aaya lallu laal.. 4 coffee le k aata 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aarti to paras - kya itna mehenga pasta le k aaya lallu laal.. 4 coffee le k aata 😆
Originally posted by: fitoori_kudi
I JUST HATE AARTI ,ISKO KOI NIKALO
Kya kiya batao
Chindi celebs hai ....chocolates xhupa rahe hai
Bhau - Chips kitne ka mila?
Paras - 18000
Bhau - HANNN?
Arti - Lallulal 4 coffee le leta.
Asim, Bagga, Vishal lb ka sevan nai kar sakte.
wah shoshay queenOriginally posted by: TrickyMind
Aarti to paras - kya itna mehenga pasta le k aaya lallu laal.. 4 coffee le k aata 😆
Originally posted by: MunnaBadnamHua
seems like family week after wkv
Wohi bacha hai. Varna ho Gaye interesting episodes . Rashmi ki lekin family kaa aan interesting hogaa. Ramlal ko milega thappad yaa aashirwaad🤣
Paras ko kuch zyada khaas nahin mila.
Shefali khush hain ki asim ko kuch bhi nahin milega luxury budget main se.
It's so sad k Asim ko nahi Mila and his alliances celebrating😅😂
My fav couple☺️