Originally posted by: Polar_Bear
"Dono"
Asim ne chicken ko imported bhi bol diya aur ye bhi bol diya ki ghar me paala hai. 😛
Ghar bhi toh foreign mein ho sakta hai. Asim ne South Africa mein Palla ho aur phir import kiya ho. Lol.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Polar_Bear
"Dono"
Asim ne chicken ko imported bhi bol diya aur ye bhi bol diya ki ghar me paala hai. 😛
Ghar bhi toh foreign mein ho sakta hai. Asim ne South Africa mein Palla ho aur phir import kiya ho. Lol.
Originally posted by: shailzain
Ek ko Ammi se ho gaya aur ek Papa ko apni bacchhi se🤨🤨🤨
Matlab hadh hi Kar di hai🤢
Originally posted by: MunnaBadnamHua
😆 aarti ke shoshay
Wow. Trend karo phir😆
Ufhhh kamiya to bardasht hi nhi hoti🤢
Is it Rashmi brother?
Maa behen nahi Maa boy friend ek kardi. 😆
Chicken imported tha jo ghar mein pala Gaya tha 🤣
PROMO rashimis bro and kamya pubjabi band bajao arhan
Kitna bekar dikhta hai, faaltu nautanki. Fir bolegi main toh entertainment kar rahi thi.Originally posted by: MunnaBadnamHua
😆 shukla like these cheap antics 🤣
Kya bol rahe ho aap 😅 Its so obvious both are using each other for show.. Paras k jate hi achhi khasi bomding bana li thi vishal se aur paras k aate hi villain bana diya vishal ko.. Paras k bare mai toh bolna bekar hai yeh kisi ka saga nahi hai ..Originally posted by: intruderfast
Ye phir bhi thoda believable hai. 2 mahine se khichdi pak rahi hai😆. But paras ne apni current gf ki bajaayi hai. Mahira ko pehle USS baare mein clarity leni chahiye
Bas ek he gaya?