Asim n Kia mast kataya Mahira ko😂😅
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Asim n Kia mast kataya Mahira ko😂😅
Next aarti aur bhau
Asim calling aarti - arey aarti madam idhar 😂
Imported chicken hai ye...ghar main pala hai isko🤣 Decide karle asim 2no main ae kya hai🥱
Originally posted by: TrickyMind
Asim to arhan- yeh naya item nikla hai.. khao dimag tez rahega 😆
Isko pata hain ki yeh donkey Khan hain 🤣
WKV me aur izzat utre ha bechare ke 😒Originally posted by: Polar_Bear
Mahira - Maine 800 bola aap 4000 bol rahe hain!
Asim - Are ye imported chicken hai. Iska sausage banaya hai maine
Arhan ko koi bhaav hi nai de rha.
😆
Gupta ji - Itne bakwas buyers hai kuch to bhaisahab. 🤣
Iss week kaa sabse bakwaaaaaas episode
🤣Originally posted by: Polar_Bear
Gupta ji - Itne bakwas buyers hai kuch to bhaisahab. 🤣
chal na 🤣Originally posted by: intruderfast
Iss week kaa sabse bakwaaaaaas episode
Originally posted by: Kala.Billa
Imported chicken hai ye...ghar main pala hai isko🤣 Decide karle asim 2no main ae kya hai🥱
2no. Main MATLAB 😆